Monday, 13 May 2013

Jokes..................प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया .......................53413

सैनिक (दूसरे सैनिक से ) - तुम जान देने के लिए सेना में भर्ती क्यों हो गये ?

दूसरा - क्योंकि मेरी शादी नहीं हुई और अकेले घर में मुझे शान्ति नहीं मिलती...मगर तुम ...

पहला सैनिक - मेरी शादी हो गई और घर में शाति बनाये रखना असम्भव हैं |
.
.
.
.
.
.
.
..
..
 
3 kamchor mil k khana kha rhe the
unko namak kam laga,

1 bola:" jo pehle bole ga wo namak laye ga..
.
.
Sb bethey rahe
na koi bola,
na khaya, 3 din aise hi guzar gaye,

teeno behosh ho gye..

Logo ne murda samajh kar janaza padhaya.

jab pehle waley ko qabar mein utarne lage to woh bola

"oye mai zinda hu" Baki 2no bhi usi waqt boly"

chal putar namak le k aa.."
.
.
.
.
.
.
..
..
 
A punjabi Couple goes to England...

There at Hotel:-

Punjabi to Waiter:
"Sir, Most respectfully I beg to say that I am ill & Can't come to school Kindly Grant Me Tea for 2 Please."

Waiter is Surprised
But Understnds & brings Tea...

Wife: "Wah ji,Twanu te fur fur English auandi aey"

Husband: "Halley te main Paani waastey Thirsty Crow Nai Sunai..!!!!"
.
.
.
.
.
.
.
..
..
 
मेरठ के एक हस्पताल में एक बच्चे ने जन्म
लिया..भारत के इतिहास में वह
तुलसीदास के बाद
दूसरा बच्चा था जिसने पैदा होते
ही बोलना शुरू कर दिया .
बच्चे ने पैदा होते ही नर्स
को बुलाया . आश्चर्य चकित नर्स बच्चे
के पास आई .
बच्चे ने सवाल दागा- सिस्टर
क्या बिजली आ रही है.??
सिस्टर का जवाब था नहीं .
बच्चे ने तुरंत झल्ला कर कहा - "हे"
भगवान, फिर U.P में पैदा कर दिया ,
मैने पिछले जन्म में ऐसा कौन सा गुनाह
किया था .
.
.
.
.
.
.
...
..
 
Jealous husband:
my wife where are you?
wife :at home love
husband: are you sure?
wife: yes
husband : turn on the blender
wife: (turns blender on)
reeereeeereeee
husband: ok my love goodbye
another day,
jealous husband:
my wife where are you?
wife: at home love
husband: are you sure?
wife: yes
husband: turn on the blender
wife: (turns blender on)
reeereeeereeee
husband: ok my love goodbye
the next day,

the husband decides to go
home without notice, and finds his
son Johnny alone and he asked him
son
where is your mother?
Johnny: I do not know, she went out
with the blender..
.
.
.
.
.
.
..
..
 
Principal :
India ka jhanda sub se pehle kahan lagaya gaya ?

Santa (kaafi sochne k baad) :

.

.

.

DANDE par.
.
.
.
.
.
..
..
 
प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया | 
प्रेमिका- परन्तु प्रिय , में एक बात मैं पहले साफ कर दूं -मुझे खाना पकाना नहीं आता | 
प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय , मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं , मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए कुछ है ही नहीं
.
.
.
.
.
.
..
..
नेक औरत!

एक बार एक दम्पति में झगडा हो जाता है।

पत्नी: काश मैंने अपनी माँ की बात मान ली होती तो आज मुझे ये दिन ना देखना पड़ता।

पति: क्या मतलब? क्या तुम्हारी माँ ने तुम्हे मुझ से शादी करने से मना किया था?

पत्नी: और नहीं तो क्या?

पति: हे भगवान्, मैं आज तक उस नेक औरत के बारे में कितना बुरा सोचता था, जिसने मुझे बचाना चाहा।
.
.
.
.
.
.
..
..
 
Awesum Fact.....

Colleges And School Ko Log"SWARG" Bolte Hain...

Hmmm...
.
.

Tabhi Toh Bujurg Log Kehete Hai Ke...

"Jodiya Swarg Me Banti Hai". :-)
 
-->

No comments:

Post a Comment