Popads

Friday, 3 May 2013

jokes.....पड़ोसियों से प्यार करो ......... लेकिन पकडे मत जाओ.........&..बताओ कौन सी बिल्ली अधिक प्रतिभाशाली है ?...47913

एक कुतिया के दो पिल्ले थे।
एक का नाम था सपुन और दूसरे का अपुन ।
एक दिन सपुन मर गया।
... अब कुतिया का दूध कौन पिएगा?

जवाब दो लेकिन हंसना मत। 

.
.
.
.
.
.
.
.
..
..

कलयुग के जमाने में काबिल और अच्छा पति मिलना मुश्किल है तो हैरत नहीं कि आने वाले जमाने में लड़कियां रोबोट से शादी कर लें।
रोबोट पति (जब देर से घर आया तो) - डियर अब मैं घर पर लॉग इन हो गया हूं।
पत्नी : अंगूठी लेकर आए??
रोबोट पति : उफ बेड कमांड..
पत्नी : अरे! मैंने सुबह ही तो याद दिलाया था!!
... रोबोट पति : मेमोरी लॉस, डेटा करप्ट..
पत्नी : चिढ़कर, कम से मेरे कपड़े तो ले आए ना!
रोबोट पति : सॉरी, वेरिएबल नॉट फाउंड!!
पत्नी: चलो कम से कम अपना क्रेडिट कार्ड दे दो तो मैं ही ले आऊं।
रोबोट पति : शेरिंग वॉएलेशन, एक्सेस डिनाइड
पत्नी: तुम क्या चीज हो? तुम मुझे प्यार करते हो या किसी और कंप्यूटर को या सिर्फ मजाक कर रहे हो?
रोबोट पति : टू मैनी पेरामीटर्स, ऑपरेशन अबॉर्ट!
पत्नी : मैनें सबसे बड़ी गलती कि तो तुमसे शादी की....
रोबोट पति : डेटा मिसमैच!!
पत्नी : तुम एकदम बेकार हो, टीन के डब्बे!!
रोबोट पति : डिफॉल्ट पैरामीटर
पत्नी : हद है, कम से कम इतना तो बताओ कि तुम्हारे साथ कार में वो कौन थी??
रोबोट पति : सिस्टम अनस्टेबल, प्रैस कंट्रोल + आल्ट + डिलीट टू री-बूट सिस्टम!!!.. 

.
.
.
.
.
.
.
.
..
..

एक बंदूकधारी घुड़सवार अपनी यात्रा के
दौरान एक जगह चाय पीने के लिये रुका।
उसने अपना घोड़ा चाय के होटल के पास
एक पेड़ से बांध दिया और अंदर चाय पीने
चला गया। जब वह
लौटा तो पाया कि उसका घोड़ा जगह
पर नहीं है। किसी ने उसे चुरा लिया था।
घुडसवार ने बंदूक से एक हवाई फायर
दागा और चिल्ला चिल्ला कर कहने लगा –
”जिसने भी मेरा घोड़ा चुराया है वो सुन
ले! मैं एक चाय और पीने अंदर जा रहा हूं।
इस बीच अगर मेरा घोड़ा वापस जगह पर
नहीं मिला तो याद रखना ….। इस जगह
वही हाल करूंगा जो घोड़ा चोरी होने
पर मैंने जयपुर में किया था!”
चाय पीकर जब वह
लौटा तो उसका घोड़ा अपनी जगह पर
वापस बंधा था। वह उसपर सवार होकर
चलने लगा तभी होटलवाले ने आवाज देकर
उसे रोका – ”भाई,
जरा वो किस्सा तो सुनाते जाओ । जयपुर
में आखिर आपने क्या किया था ?”
”करना क्या था! वहां से पैदल
ही चला गया था!”
.
.
.
.
.
.
.
..
..
 

सुखी जीवन के 10 सूत्र .....



1)जीवन में पैसा ही सब कुछ नही होता .....मास्टर कार्ड और visa की भी कोई वैल्यू है
2)जानवरों से प्यार करो ......वो स्वादिष्ट भी होते हैं
3) पानी बचाओ ....दारू पियो
4) फल और सलाद बहुत स्वास्थ्य प्रद होते हैं ..... उन्हें बीमारों के लिए रहने दो
... 5) किताबें पवित्र होती हैं ..... उन्हें मत छुओ
6) कक्षा में हंगामा नहीं करना चाहिए ........ जो सो रहे हैं वो जाग सकते हैं
7)पड़ोसियों से प्यार करो ......... लेकिन पकडे मत जाओ
8) मेहनत करने से कोई नहीं मरता .......... लेकिन रिस्क क्यूँ लेना भला
9) जो काम कल किसी और के द्वारा किया जा सकता हो ...... उसे भला आज क्यूँ करना
10)सबको शादी जरूर करनी चाहिए ........
क्यूंकि जिन्दगी में खुशियाँ ही सब कुछ नही होती
(दिल पे ना लें ) ......

.
.
.
.
.
.
.
.
..
..

लोग अक्सर स्टूपिड सवाल पूछते हैं-

सिनेमा में- हाय, यहां क्या कर रहे हो?
मैं- मैं यहां टिकट ब्लैक करने आता हूं।

बस में एक मोटी औरत मेरे पैर पर चढ़ गई और पूछती है, अरे बेटा लगी तो नहीं?
मैं- नहीं आंटी, बहुत मजा आया, दोबारा करो ना।

आधी रात को फोन बजता है और पूछते है सो रहे थे क्या?
मैं- नहीं लेटकर मरने की प्रेक्टिस कर रहा था।

जब मेरे छोटे बाल देखे तो पूछेंगे, यार, बाल कटवाए क्या?
मैं- पता नहीं यार रात को सोया सुबह उठा तो बाल अंदर चले गए।

मेरे लैण्डलाइन पर फोन करके पूछेंगे- कहां हो?
मैं- यार मार्केट में हूं फोन गले में लटका कर ले आया हूं।....
.
.
.
.
.
.
.
..
..
 
चार दोस्त अपनी-अपनी पालतू बिल्लियों के गुणगान बखान कर रहे थे !
उनमें से एक इंजीनियर था, दूसरा अकाऊंटेण्ट, तीसरा केमिस्ट था और चौथा सरकारी कर्मचारी !
उन लोगों ने अपनी बिल्लियों के नाम भी अपने पेशे के हिसाब से रखे थे, तय हुआ कि किसकी बिल्ली अधिक प्रतिभाशाली है साबित किया जाये !

इंजीनियर ने अपनी बिल्ली को पुकारा - "टी-स्क्वेयर" यहाँ आओ..
बिल्ली आई, उसने टेबल पर एक कागज बिछाया, उस पर पेन से एक त्रिकोण और चतुर्भुज बनाया..
बाकी के तीनों मित्र बहुत प्रभावित हुए, उन्होंने माना कि वाकई बिल्ली प्रतिभाशाली है !

फ़िर अकाऊंटेण्ट ने पुकारा - "स्प्रेडशीट" अपना काम करो..
बिल्ली आई..किचन में जाकर 12 बिस्कुट लाई.. उन बिस्किटों के बराबर- बराबर चार हिस्से करके तीन-तीन बिस्कुट अलग-अलग रखे..
तीनों मित्र मान गये कि वाह.. क्या प्रतिभाशाली बिल्ली है !

केमिस्ट ने पुकारा - "मिक्स्चर" अपना काम बताओ..
बिल्ली किचन में गई, दराज से दूध की बोतल निकाली, ठीक एक पाव दूध गिलास में लिया, फ़िर पानी लेकर बिलकुल ठीक सौ ग्राम पानी उसमें मिलाया... बगैर एक भी बूँद छलकाये... सभी दोस्त उस बिल्ली से बहुत प्रभावित हुए !

अब नम्बर आया सरकारी कर्मचारी का, उसने भी पुकारा - "कॉफ़ी-ब्रेक" अपना काम दिखाओ..
बिल्ली टेबल पर कूदी, सारे बिस्किट खा लिये, दूध एक झटके में पी लिया, त्रिभुज-चतुर्भु­ज वाले कागज से हाथ पोंछे... बाकी तीनों बिल्लियों को घूरकर देखा.. फ़िर उसने शिकायत की, इस काम के दौरान वह घायल हो गई है और मालिक पर काम की स्थितियाँ ठीक न होने का आरोप लगाकर इस नुकसान की भरपाई की माँग की और "कैजुअल लीव" लेकर आराम करने चली गई !

बताओ कौन सी बिल्ली अधिक प्रतिभाशाली है ?..........................
 
-->

No comments:

Post a Comment